Thursday , April 9 2020

Video : अमर सिंह ने कहा-अखिलेश ने तो पिता मुलायम को भी नहीं छोड़ा

अमर सिंह ने इस दौरान आजम खान और अखिलेश के बहाने मुलायम सिंह व कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता आजम खान पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने शिवपाल यादव की तारीफ की, वहीं अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप भी लगाए.

अमर सिंह ने शिवपाल यादव की तारीफ़ करते हुए कहा, “मैंने शिवपाल की बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कराने के लिए समय तय कराया था. लेकिन शिवपाल नहीं गए. शिवपाल शिल्पकार नहीं, मुलायम की अच्छी कृति हैं. शिवपाल ने किसी की इज्जत नहीं लूटी. किसी के साथ छेड़छाड़ नहीं की.
वहीं, अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने शिवपाल को ही नहीं, बल्कि अपनी मां के साथ-साथ बाप मुलायम सिंह को भी नहीं छोड़ा.

अमर सिंह ने इस दौरान आजम खान और अखिलेश के बहाने मुलायम सिंह व कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर मुलायम सिंह आजम खान की निंदा करते तो मैं ‘नमाजवादी’ पार्टी नहीं कहता. अमर सिंह ने आजम के लिए कहा कि यौन शोषण का आरोप लगाने वाले बहू के ससुर आजीवन कुलपति बनेंगे. उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अपील की कि जौहर विश्विद्यालय का हिसाब लीजिए, वरना चुनाव में जनता आपसे हिसाब लेगी.

अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह की पत्नी ने भी अखिलेश पर गाली-गलौज कर अपमानित करने का आरोप लगाया था. अमर सिंह ने अखिलेश पर हमला करते हुए कहा, “अमर सिंह अब नहीं है, अब एक हो जाओ.”

अमर सिंह ने अपनी बेटियों को लेकर विवादित बयान न देने की अपील भी की. अमर सिंह ने कहा कि बुधवार शाम 6 बजे राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें प्रत्यावेदन दूंगा. गौरतलब है कि आजम खान ने एक विवादित वीडियो जारी कर अमर सिंह को अवसरवादी बताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर ऐसे लोगों का क़त्ल कर दिया जाए तो कभी दंगे नहीं होंगे.

इस वीडियो से बौखलाए अमर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर आजम खान को ललकारते हुए कहा, ” मैं आ रहा हूं रामपुर. हिम्मत हो तो मेरी कुर्बानी करके दिखाएं.” अमर सिंह ने यह भी कहा कि आजम खान के संबंध दाऊद से भी हैं.

loading...

About Shakeel Ahmad

Voice of Muslim is a new Muslim Media Platform with a unique approach to bring Muslims around the world closer and lighting the way for a better future.
SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com