Sunday , May 26 2019

गम में बदला शादी समारोह, फोम स्प्रे को लेकर विवाद में दूल्हे के बाप की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में वरमाला कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बिहार: गम में बदला शादी समारोह, फोम स्प्रे को लेकर विवाद में दूल्हे के बाप की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में मुजफ्फरपुर में एक शादी समारोह में वरमाला कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में लोगों ने दूल्हे के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दरअसल, जब शादी में जयमाला हो रही थी तो एक पक्ष ने फोम स्प्रे करना शुरू कर दिया।

फोम स्प्रे को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार, औराई थाना के सगहरी रामपुर के रहने वाले लक्ष्मण शर्मा के बेटे चंदन शर्मा की शादी कटरा में तय हुई थी। सोमवार रात बारात पहुंचने के बाद सभी लोग शादी समारोह को लेकर खुश थे। इसी दौरान वर माला का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। इस बीच, दूल्हे के छोटे भाई कुंदन ने ‘फोम स्प्रे’ उड़ाया, जिसका लड़की पक्ष के लोगों ने विरोध किया, जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद प्रारंभ हो गया। देखते ही देखते लड़की पक्ष के लोग कुंदन की पिटाई करने लगे। दूल्हे के पिता लक्ष्मण शर्मा की भी लोगों ने पिटाई कर दी, जिसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बारातियों ने भागकर बचाई जान

दूल्हे के पिता की मौत के बाद बारातियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। दूल्हे को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। दूल्हे के भाई चंदन कुमार शर्मा ने मंगलवार को कटरा थाने में लड़की के पिता सुरेंद्र शर्मा, चंदन शर्मा, लालबाबू शर्मा, नंदन शर्मा, लक्ष्मण शर्मा, लालो शर्मा समेत 20-30 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक गौरव पांडेय ने मंगलवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दूल्हे चंदन शर्मा के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी कटरा थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें नौ लोगों को नामजद किया गया है तथा 30 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com