Sunday , May 26 2019

अदिति सिंह से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, कहा- दिल्ली तक उठाएंगे मुद्दा

रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हमले के बाद बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मिलने पहुंची हैं. प्रियंका गांधी सबसे पहले रायबरेली के तिलक भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंची और कार्यकर्ताओं से बातचीत की. उन्होंने मंगलवार को अदिति सिंह पर हुए हमले की जानकारी लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को बीजेपी नेताओं ने कार से निकालकर मारा, हम इस मसले को लखनऊ से लेकर दिल्ली तक उठाएंगे.

मंगलवार को अदिति सिंह लखनऊ से रायबरेली जा रही थीं, तो करीब 40-50 लोगों ने उनका पीछा किया और हमला कर दिया. मंगलवार को अदिति सिंह पर यह हमला जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होने से पहले हुआ. इस हमले के चलते विधायक अदिति सिंह और जिला पंचायत सदस्य जिला पंचायत कार्यालय नहीं पहुंच पाए. इसके बाद अविश्वास प्रस्ताव के लिए होने वाले मतदान को टाल दिया गया.

बाद में  इस मामले में पुलिस ने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह उनके भाई अवधेश सिंह समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा अदिति सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह द्वारा उनपर जानलेवा हमला कराने का आरोप भी लगाया है. अदिति सिंह ने कहा कि अवधेश सिंह के इशारे पर मुझ पर हमला करवाया गया. करीब 40-50 लोगों ने मेरी गाड़ी पर हमला किया.

बता दें कि रायबरेली सदर क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह की बेटी हैं. रायबरेली की राजनीति में लंबे समय तक दबदबा कायम रखने वाले अखिलेश सिंह इन दिनों बीमार चल रहे हैं और उनकी राजनीतिक विरासत बेटी संभाल रही हैं. साल 2017 के विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतकर अदिति सिंह विधायक बनीं.

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com