Saturday , August 24 2019

आरोप देशद्रोही का और डिग्री पीएचडी की

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारेबाजी करने के आरोपी छात्र उमर खालिद ने पीडएचडी की डिग्री पूरी कर ली है। इस डिग्री के साथ ही वह डॉक्टर उमर खालिद बन गए हैं। अपनी पीएचडी पूरी होने की जानकारी खुद उमर ने ट्विट कर दी और पीएम मोदी पर निशाना साधा।

पीएचडी पूरी कर ने की जानकारी साझा करने के साथ उमर ने लिखा कि ‘मैंने सफलतापूर्व आज अपनी पीएचडी पूरी कर ली है। आखिर अब डॉक्टर उमर खालिद हो गया हूं। मोदी साहब, हमने तो टैक्सपेयर्स का हिसाब चुकता किया और आपने?

उमर ने डॉक्टर संगीता दासगुप्ता, प्रोफेसर प्रभु महापात्रा और प्रोफेसर रोहन डिसूजा का धन्यवाद किया और लिखा कि उन सभी लोगों का धन्यवाद जो पिछले कुछ वर्षों में मेरे लिए खड़े रहे। आपको बता दें कि इससे पहले 14 फरवरी को कन्हैया कुमार ने भी ट्वीट कर अपने पीएचडी की डिग्री पूरी करने की जानकारी साझा की। गौरतलब है कि 9 फरवरी 2016 को जेएनयू में संसद हमले के मुख्य आरोपी अफजल गुरू की बरसी पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां छात्रों ने देश विरोधी नारेबाजी की। इस आरोप में दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद, कन्हैया कुमार, अनिर्बान भट्टाचार्य समेत जेएनयू, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जामिया मिल्लिया इस्लामिया के 7 अन्य कश्मीरी छात्रों का नाम शामिल किया।

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com