Thursday , July 18 2019

होमवर्क करके लाए हो या नहीं? पूछने पर 11वीं के स्‍टूडेंट ने चाकू से फाड़ दिया टीचर का पेट

साथ काम करने वाले टीचर ने कहा कि स्‍टूडेंट गुस्‍सैल था और छोटी-छोटी बातों पर टीचर्स से भिड़ जाता था.

हरियाणा के सोनीपत से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक स्‍कूल टीचर ने जब 11वीं के एक बच्‍चे से होमवर्क के बारे में पूछा तो उसने चाकू से हमला कर दिया. महिला टीचर को रोहतक के PGIMS में भर्ती कराया गया है.

भीगन गांव के एक स्‍कूल में पढ़ाने वाली मुकेश कुमारी (45) ने पुलिस को बताया कि लड़के ने होमवर्क नहीं किया था. जब उन्‍होंने होमवर्क मांगा तो स्‍टूडेंट ने बैग से चाकू निकाला और हमला कर दिया. टीचर के पेट में कम से कम तीन बार चाकू से वार किया गया. बच्‍चों के शोर मचाने पर बाकी टीचर्स मौके पर पहुंचे और छात्र को मौके पर ही पकड़ लिया गया.

स्‍कूल प्रिंसिपल नीरज त्‍यागी ने कहा कि लड़के ने घटना के बाद भागने की कोशिश नहीं की. एक अन्‍य स्‍कूल टीचर ने गोपनीयता की शर्त पर हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से कहा कि पीड़‍िता ने पहले भी पढ़ाइ्र में खराब प्रदर्शन के लिए इस स्‍टूडेंट को डांटा था. इसके बाद वह लड़का उनसे बदतमीजी से बात करता था.

साथी टीचर ने यह भी कहा कि स्‍टूडेंट गुस्‍सैल था और छोटी-छोटी बातों पर टीचर्स से भिड़ जाता था. आरोपी स्‍टूडेंट के माता-पिता ने उसके व्‍यवहार पर हैरानी जताई और कहा कि उसने घर पर कभी बदतमीजी नहीं की.

सोनीपत के डीएसपी विरेंदर राव ने कहा है कि स्‍टूडेंट को पकड़ कर पुलिस की निगरानी में रखा गया है.

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com