Wednesday , October 16 2019

कन्नौज में ममता हुई कलंकित, मां पर बच्चे की गला दबाकर हत्या का आरोप

कन्नौज जिले में जीवनदायिनी मां की एक ऐसी खौफनाक दास्तां सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. छिबरामऊ की एक हैवान मां ने अपने 7 माह के बच्चे की गुस्से में आकर गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. मां की इस हैवानियत को पास ही खड़ी उसकी 4 साल की बेटी देखती रही. बेटी ने वारदात को बयां करते हुए बताया कि मम्मी ने भाई का गला दबा दिया और उसको मार दिया.

मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली के मोहल्ला ऊंचा बिरतिया का है. जहां ममता कलंकित हो गई. शुक्रवार को एक मां ने अपने 7 महीने के बच्चे का गला घोटकर मार डाला . बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 7 माह के अहमद को उसकी मां नुकसार ने अपने ही बेटे की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. बच्चे की मौत की सूचना आसपास के लोगों में पहुंची तो इलाके में सनसनी फैल गई.

सास- बहू के बीच अनबन की खबर

जिसने भी मां की इस हैवानियत की कहानी सुनी वह सन्न रह गया. वहीं दबी जुबान में महिला और उसकी सास के बीच कुछ अनबन की बात भी सामने आ रही है. बेटी का कहना है कि मां ने ही मेरे भाई का गला दबाया और उसको मार दिया. वहीं परिजनों का आरोप है कि आरोपी मां अक्सर बच्चों से मारपीट करती थी. साथ ही बच्चे की दादी का कहना है कि बच्चों के साथ हो रहे मां के गलत बर्ताव को लेकर कुछ दिन पहले ही पुलिस से शिकायत भी की थी.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस का कहना है कि बच्चे की मौत के मामले में कई बातें सामने आ रही हैं. इसमें मां के ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने उसकी हत्या की है. लेकिन इसके साथ ही बच्चे के बीमार होने की बात भी सामने आ रही है.  वह कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहा था. वहीं मामले पर हर पहलू पर जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है.

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com