Wednesday , October 16 2019

बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, मुस्लिम ऑटो ड्राईवर को पहले पीटा फिर चलाई गोली

थाने में भी कमल रौबदार अंदाज में बैठा रहा।

  • आम आदमी पर राजनीतिक रसूख दिखाने का हक आपको किसने दिया नेताजी..?
  • पुलिस ने घटना के फौरन बाद गिरफ्तार किया, शाम को कोर्ट से जमानत पर छूटा

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई और बीजेपी नेता कमल शुक्ला पर एक मुस्लिम ऑटो चालक को पीटने और उस पर गोली चलाने का आरोप लगा है।

पुलिस के अनुसार विवाद कार और ऑटो का आमना-सामना हो जाने से हुआ। मामले में पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभियुक्तों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित ऑटो ड्राइवर ने आरोप लगाया कि शनिवार को मरीमाता चौराहे पर चार पहिया गाड़ी से एक शख्स बाहर निकला और मेरा नाम पूछने लगा। मैंने जैसे ही उसे अपना नाम सलीम खान बताया तो उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कहासुनी के दौरान ही उसने रिवॉल्वर से हवाई फायर कर दिया। एक गोली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई और मैं बाल-बाल बच गया। बाद में पता लगा कि पिटाई और फायरिंग करने वाला शख्स इंदौर 1 से विधायक संजय शुक्ला का चचेरा भाई बीजेपी नेता कमल शुक्ला है।

दूसरी तरफ ऑटो चालक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कमल पर दबंगई  का आरोप लगाया और कहा कि उसने उसके साथ मारपीट की और गोली चलाई।बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने आरोप लगाया कि ऑटोरिक्शा चालक सलीम खान ने पहले चाकू निकाला था। जिससे शुक्ला को आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी।

खालू हफीस खान के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे फरियादी ने बताया कि इस पूरे वाक्ये को फिरोज और बहन तबस्सुम ने देखा है। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता कमल शुक्ला को हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली।

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com