Saturday , September 21 2019

ट्रैफिक पुलिस से हुई गलती! चालान के डर से शख्स ने सड़क पर तोड़ा दम

मूलचंद शर्मा रविवार शाम को अपने भांजे से मिलने के लिए अपने बेटे गौरव के साथ कार में इंदिरापुरम जा रहे थे। उसी दौरान मॉडल टाउन अंडरपास के ऊपर इंदिरापुरम साइड में खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वजह से बेटे को दिल का दौरा आया और वह देखते ही देखते चल बसा। मूलचंद शर्मा का कहना है कि वे रविवार शाम को इंदिरापुरम जाने के लिए घर से निकले।

गौरव कार चला रहा था, जबकि वे उसके साथ अगली सीट पर बैठे थे। वहीं उनकी पत्नी पीछे वाली सीट पर थी। शाम करीब 6 बजे मॉडल टाउन अंडरपास पार करके एनएच- 9 पर चढने के बाद इंदिरापुरम साइड में खड़े एक ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा करते हुए गाड़ी के बोनट पर डंडे मारने शुरू कर दिए।

उन्होंने गौरव से कहकर गाड़ी साइड लगवाई और ट्रैफिककर्मी के व्यवहार पर नाराजगी जताई। लेकिन, उसने चालान और गाड़ी सीज करने की धमकी देते हुए फोटो खींचना शुरू कर दिया। उसी समय गौरव को चक्कर आया और वह गिरकर बेहोश हो गया। उसे गिरते देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां से गायब हो गया। एक राहगीर ने आकर उनकी सहायता की और उनकी कार की स्टेयरिंग संभाली।

इसके बाद वे गौरव को लेकर फोर्टिस हॉस्पिटल पहुंचे। वहां पर डॉक्टरों ने कार के अंदर ही गौरव को देखकर एडमिट करने से इंकार किया गया और उसे कहीं ओर ले जाने के लिए कहा है। इसके बाद वे उसे लेकर कैलाश हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां पर 10- 20 मिनट चेक अप के बाद उसे मृत घोषित किया गया है। उन्होंने पीएम और सीएम से इस मामले में इंसाफ दिलवाने की मांग की है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटनास्थल इंदिरापुरम का प्रतीत हो रहा है। फिर भी यदि परिजन शिकायत देंगे तो केस दर्ज कर मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी और दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई होगी।

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com