Tuesday , November 19 2019

कमलेश तिवारी की मां, इन पर लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. पहले परिजनों की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने बिजनौर के दो मौलानाओं पर नामजद एफआईआर दर्ज की. शनिवार को इनमें से एक मौलाना अनवारुल हक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं गुजरात एटीएस ने भी मामले में 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, यूपी एटीएस लगातार गुजरात एटीएस के संपर्क में है. उधर कमलेश तिवारी की मां नया आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवकुमार गुप्ता ने ही उनके बेटे की हत्या कराई है.

कमलेश तिवारी की मां के अनुसार शिव कुमार गुप्ता चकेरी के निवासी हैं. वह माफिया हैं और उनके खिलाफ 500 केस चल रहे हैं. वह भू माफिया हैं. मां ने कहा कि शिव कुमार गुप्ता मंदिर के जबरदस्ती अध्यक्ष बन गए हैं. कमलेश के आगे उनकी नहीं चल रही थी इसलिए शिव कुमार गुप्ता ने उनकी हत्या करा दी.

सीएम योगी के निर्देश पर गठित की गई एसआईटी
इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विशेष जांच दल (SIT) गठित करने का आदेश दे दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार देर रात कानून व्यवस्था को लेकर उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरन सीएम योगी ने राजधानी में अपराध की स्थिति पर खासी नाराजगी जताई और कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) से कराने के आदेश दिए. मुख्यमंत्री के निर्देश पर गृह विभाग ने एसआईटी का गठन कर दिया है. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि आईजी लखनऊ एसके भगत, एसपी क्राइम लखनऊ दिनेश पुरी और डिप्टी एसपी एसटीएफ पीके मिश्रा को टीम में शामिल किया गया है.

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com