Tuesday , November 19 2019

तुर्की को मिली नई उपाधि, दुनियाभर के देशों को पीछे छोड़ जीता ये ‘खिताब’

इस्तांबुल हवाई अड्डे ने अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की समीक्षा (IAR) “रीडर्स च्वाइस: एयरपोर्ट ऑफ द ईयर” पुरस्कार जीता है, सोमवार को घोषणा की गई।

तुर्की मीडिया के मुताबिक, प्रसिद्ध पत्रिका के पाठकों ने दुनिया भर में 10 अलग-अलग हवाई अड्डों की एक सूची से मतदान किया, जिसमें निर्णय लिया गया कि देरी, कनेक्टिविटी और स्वच्छता जैसे कई कारकों पर विचार करते हुए सबसे अच्छा अनुभव प्रदान किया जाए।

आईजीए हवाई अड्डे के संचालन के सीईओ कादरी सैमसुनलु ने आईएआर की वेबसाइट पर प्रकाशित एक वीडियो में कहा कि उन्हें पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट ने डे वन के बाद से पूरी क्षमता सेवाएं प्रदान की हैं और कहा कि वे “एक लंबी यात्रा की शुरुआत में थे।”

“पाठकों द्वारा पुरस्कृत किया जाना हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत बना हुआ है। इस्तांबुल में हर किसी का स्वागत करने के लिए हम अधिक उत्साहित और उत्सुक हैं,” सैमसनलु ने कहा, “हम इस्तांबुल हवाई अड्डे पर एक अद्वितीय और अविस्मरणीय यात्री अनुभव के साथ सभी यात्रियों को प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास जारी रखेंगे।”

आईएआर के अनुसार, इस्तांबुल एयरपोर्ट को लंदन हीथ्रो, दुबई इंटरनेशनल और वैंकूवर जैसे हवाई अड्डों को पीछे छोड़ते हुए, “ज़्यादा संख्या में वोट मिले।”

यू.के.-आधारित पत्रिका के संपादक, तारा नोलन ने बताया कि इस्तांबुल में नया हवाई अड्डा “एशिया, अफ्रीका और यूरोप के बीच एक वैश्विक केंद्र के रूप में काम करता है।”

About Voice of Muslim

SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com