Wednesday , September 19 2018

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने श्रीदेवी की मौत का कनेक्‍शन दाउद इब्राहिम से जोड़ा

Cinema actresses aur Dawood ke jo rishte hain, naajayaz rishte hain us par hamein thoda dhyaan dena padega: Subramanian Swamy

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को ट्रांसफर कर दिया है. दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने श्रीदेवी के परिवार से पूछताछ भी की है.

Feb 27, 2018

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा, ‘मीडिया में लगातार तथ्‍य बदल रहे हैं’
उन्‍होंने पूछा, ‘होटल के सीसीटीवी कैमरों का क्‍या हुआ’

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उनकी मौत दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है. साथ ही उनके रक्‍त में अल्‍कोहल की मात्रा भी पायी गई है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद से ही कई लोगों ने इस मौत पर सवाल उठाए हैं. ऐसे में अब बीजेपी सांसद और प्रसिद्ध वकील सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने भी इस मौत पर सवाल उठा दिए हैं. एएनआई के अनुसार सुब्रमण्‍यम ने इस मामले पर बयान दिया है, ‘हमें इंतजार करना चाहिए कि प्रोसिक्‍यूशन क्‍या तथ्‍य सामने रखते हैं. मीडिया में आ रहे तथ्‍य पुख्‍ता नहीं हैं. वह हार्ड लिकर नहीं लेती थीं, तो वह उनके शरीर में कैसे पायी गई? सीसीटीवी कैमरों का क्‍या हुआ? डॉक्‍टर अचानक मीडिया के समाने आ गए और उन्‍होंने कह दिया कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्‍ट से हुई है.’ सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने इस मामले पर अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद का भी नाम लिया है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार उन्‍होंने कहा, ‘सिनेमा एक्‍ट्रेसेस का दाउद से जो रिश्‍ते रहते हैं, हमें उस पर भी थोड़ा ध्‍यान देना चाहिए.’

बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को ट्रांसफर कर दिया है. दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने श्रीदेवी के परिवार से पूछताछ भी की है. बता दें कि 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां उनकी मौत हो गई. सोमवार की शाम को जारी की गई फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत बाथटब में ढूबने की वजह से हुई जिसके बाद इस केस को दुबई पब्लिक प्रोसिक्यूशन (डीपीपी) को सौंप दिया गया है. अब इस मामले की जांच डीपीपी द्वारा की जा रही है. इस मामले में डीपीपी बोनी कपूर के बयान के बाद मोहित मारवाह के परिवार से भी बयान ले सकता है.

About Voice of Muslim

Voice of Muslim is a new Muslim Media Platform with a unique approach to bring Muslims around the world closer and lighting the way for a better future.
SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com