Tuesday , December 18 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे छत्तीसगढ़ आम जनता को किया संबोधित

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी पूरे शबाब पर है. बीजेपी के स्टार प्रचारों के सबसे चर्चित चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे. जगदलपुर के लाल बाग मैदान में आमसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे थे. नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान न सिर्फ विकास की बातें की, बल्कि कांग्रेस पर भी हमला बोला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ बोली से अपने भाषण की शुरुआत की. जगदलपुर के लालबाग मैदान के मंच से दंतेश्वरी और बम्लेश्वरी माता के जयकारे लगाए. सभी के मंगल की कामना पीएम मोदी ने की.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को पूरा करना है. इसलिए ही मैं बार-बार बस्तर आता हूं. छत्तीसगढ़ अब 18 साल का हो गया है. 18 साल के बाद बेटा हो या बेटी उसकी आवश्यकताएं बदल जाती हैं. आपके सभी सपनों को पूरा करना ही मेरा संकल्प है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने केवल जनता को गुमराह किया है और लोगों से झूठ बोला है. कांग्रेस ने केवल छत्तीसगढ़ के सपनों को रौंदा है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस गरीबों और दलितों को खजाना मानते है. कांग्रेस ने केवल  इनकों अपना वोट बैंक समझा. आदिवासी मंत्री अटल जी के आने के बाद ही बने. कांग्रेस ने आदिवासियों का मजाक उड़ाया है. हमने अलग से आदिवासी मंत्रालय बनाया. कांग्रेस ने निर्दोष आदिवासियों पर गोलियां चलाई.  ‘

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में निलवाया हमले का भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,’ लोकतंत्र को कवर करने आए दूरदर्शन के एक साथी ने अपना बलिदान दिया. नक्सलियों ने गोलियों से उन्हे भून दिया. वो कंधे पर बंदूक नहीं कैमरा लेकर आया था. माओवादी निर्दोषों की हत्या करते है और कांगेस के नेता उन्हे क्रांतिकारी कहते है.

पीएम मोदी ने कहा कि जिन बच्चों के हाथ में कलम होनी चाहिए, उनमें राक्षसी मनोवृत्ति पैदा की जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि अरबन माओवादी शहरों में एयरकंडिशनर घरों में रहते हैं. उनके बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं. बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमते हैं और अपने रिमोट कंट्रोल से आदिवासी बच्चों को छलते हैं.

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें

– विधानसभा चुनाव के पहले चरण में रिकॉर्ड मतदान कर छत्तीसगढ़ के बस्तर की जनता ने नक्सलवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

– अंबिकापुर के लोग बस्तर से ज्यादा वोट देकर चुनावों को सफल बनाएं.

– बीजेपी देश की एक मात्र ऐसी पार्टी है जो किसी से भेदभाव नहीं करती है. बीजेपी आम जनता हो या फिर कोई अधिकारी सभी को एक निगाह से देखती है.

– लोगों को लगता था कि लाल किले से भाषण देने का अधिकार एक ही परिवार को है। राजदरबारी एक ही परिवार का गीत गाते हैं.

– मैं जब पिछली बार अंबिकापुर आया था तो यहां लाल किला बनाया था। वह अंबिकापुर के लोगों की भावनाओं का प्रतिबिंब था.

– जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम कर दिया उनका हिसाब मांगने का समय आ गया है। इस चुनाव में चुन-चुनकर उनको घर भेजेंगे.

About Voice of Muslim

Voice of Muslim is a new Muslim Media Platform with a unique approach to bring Muslims around the world closer and lighting the way for a better future.
SUPPORT US

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com